Followers

Powered By Blogger

Siyaram Freelancers

We take all types of websites development and graphic design projects all over the world. we are the professional freelancers in the IT Industries. The Clients can contact us fsiyaram@gmail.com

The Every Thing by (Famousstar)

People Loves to Read Total Count

Download Our Apps

Friday 7 July 2017

Whatsapp Attitude Status in Hindi


  • एक नींद है जो लोगों को रात भर नहीं आती….बस एक जमीर ही है जो हर वक्त सोया रहता है 😎 😏
  • प्यार, एहसान, नफरत, दुश्मनी जो चाहो वो करलो मुझसे , आप की कसम वही दोगुना होकर मीलेगा 😎 😎
  • आजकल बस एक ही काम रह गया है लोगों को भरोसा और दिल तोड़ो फिर sorry बोल दो 😎 😉

  • होगी भले ही तू तेरे बाप की परी और दुनिया की महारानी…लेकिन तेरी जैसी 36 घूमती है मेरे आगे पीछे बनकर नौकरानी 😈😈
  • अहसान दोनों का ही था, मकान पर.. छत ने जता दिया और नींव ने छुपा लिया 😏😏
  • ज़िन्दगी में नाम हो , बदनाम हो पर गुमनाम ना हो 😎 😉
  • लोग हमारी कदर तब नहीं करते जब हम अकेले हो……. तब करते है जब वो अकेले हों 😎 😎
  • कुछ चीजें पैसो से नहीं मिलती, और मुझे उन्ही चीजो का शौक है 😎 😏 😉 😎
  • वक्त जब आँखे फेर लेता है ..शेर को तो कुत्ता भी घेर लेता है 😏😏
  • पसंद आ गए है कुछ लोगों को हम…..कुछ लोगों को ये बात पसंद नहीं आयी ….😏😎 😏
  • अगर कोई चुप है तो इसका मतलब ये नहीं की उसे बोलना नहीं आता, हो सकता है वो थप्पड़ 👋 मारने में यकीन रखता हो !!😏
  • दौलत तो विरासत में मिलती है, लेकिन पहचान अपने दम पर बनानी पड़ती है 😎 😎
  • हम तो छोटे हैं अदब से सर झुका लेंगे , बड़े ये तय करलें उनमें बड़प्पन कितना है 😉😎
  • अक्सर दिखावे का प्यार ही शोर करता है , सच्ची मोहब्बत तो इशारों में ही सिमट जाती है 😉😎
  • शीशे की तरह आर पार हूँ फिर भी बहुत की समझों से बाहर हूँ 😉😎
  • ज़िन्दगी का बस इतना फ़साना है, दुश्मन को जलाना और अपने रूठे हुए मेहबूब को मनाना है 😊 😏 😉😎
  • माँ के लिए क्या ‘शेर’ लिखूँ…… माँ ने ही तो ‘शेर’ बनाया है… 😉😎
  • प्यार तो अचानक हो जाता है, जो सोच समझ कर किया जाये उसे सेटिंग कहते है 😏😏😏😏
  • खौफ तो मेरा उन लोगों से पूछो जो अपनी गर्लफ्रेंड को कहते है पहले इसे ब्लॉक कर दे😏 😉😎
  • हम मोहब्बत में no.1 तो attitude में star है…….. फिर सामने हुस्न की मलिका हो या दुश्मन सब अपने ही fan है 😏
  • हमारे हौसले कौन रोक पाएगा अगर कोई दुश्मन आएगा तो आंखों से सिर्फ सावन बरसाएगा 😉😉

  • दुश्मन तो हमारा कोई नहीं इस जहाँ में मगर पहली नज़र कोई देख ले तो…. दिल लगा ले, या फिर हाथ मिला ले 😊😊😊
  • जुबां कड़वी सही पर दिल साफ़ रखता हूँ …. कौन , कब , कहाँ बदल गया सब का हिसाब रखता हूँ 😎 😉😎
  • कमियाँ तो मुझ में बहुत है पर मैं बईमान नहीं ,मैं सबको अपना बनता हूँ सोचता फायदा या नुक्सान नहीं 😉😎
  • एक ना एक दिन मंज़िल मिल ही जाएगी …. ठोकरें , ज़हर थोड़े है जो खा कर मर जाऊंगा 😉😎
  • सब्र रख ये मुसीबत के दिन भी गुज़र जायेंगे जो आज मुझे देख कर हँसते हैं कल मुझे देखते ही रह जायेंगे। 😉😉
  • पिता की दौलत पर क्या घमंड करना , मज़ा तो तब है जब दौलत अपनी हो और घमंड पिता करे 😎 😉😎
  • आँख उठाकर भी न देखूँ, जिससे मेरा दिल न मिले, जबरन सबसे हाथ मिलाना, मेरे बस की बात नहीं…😉😉
  • ज़िन्दगी में बार बार सहारा नहीं मिलता और जो हम से उलझा उसका नामोनिशान नहीं मिलता 😉 😎
  • हकूमत दूसरों के दम पर तो कोई भी कर ले , जो अपने दम पर छा जाए ………. वो हम है 😉 😏

    • अंधेरे में तीर नहीं छोड़ते …………दुश्मन कितनी भी दूर हो हड्डी तोड़े बिना नहीं छोड़ते 😉 😏
    • थोड़ी-सी तो ख़ुद्दारी भी लाज़मी थी, उसने बात नहीं की तो हमने भी छोड़ दी 😎😎😎
    • अपने पास ही रखो अपने 2 दिन बाद वाला कीमती reply , मुझे नहीं चाहिए 😉 😏
    • बरसात के मकोड़े हमें यही सिखाते हैं कि जिन लोगों के ‘ पंख ‘ लग जाते हैं, वो बस कुछ ही दिन के मेहमान होते हैं…😎😎
    • नफरत मेरी इतनी भी सस्ती नहीं जो तुम पर ज़ाया करू 😎 😉 😎
    • साथ बैठने की औकात नहीं थी उसकी , जिसको मैंने सर पर बिठा रखा था 😎 😉 😉 😎
    • प्यार नही हुआ पर्सनल लोन हो गया, कोई देंने को ही तैयार नहीं 😁😜
    • शेर अपना शिकार करते हैं और हम सिर्फ Attitude से वार करते हैं 😎😎😎

    • गलतफहमी मत पाल तू कि तेरा राज है ….. बेटा आकर देख ले 👀 …कौन किसका बाप है 😎
    • फालतू मैं सुनता नही किसी से, चाहे कोई कितना भी खास हो…दब के रहना सीखा नही किसी से, चाहे अगला कितना भी बड़ा बदमाश क्यों ना हो 😉😎

0 comments:

Post a Comment